love shayari,romantic shayari,dosti shayari,sad shayari,dard bhari shayari

Love shayari


तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

Love shayari

Romantic shayari

तू चाँद मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता।
लोग तुझे दूर से देखा करते और
सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।

जब खामोश आँखों से बात होती है,
तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तेरे ही ख्यालों में खोये रहते हैं,
न जाने कब दिन और कब रात होती है।

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,
ये हमेशा से होती चली आई है,
और हमेशा होती रहेगी।

ऐ काश कोई खुशियों की दुकान होती,
और मुझे उसकी पहचान होती, खरीद
लेता आपके लिए हर एक ख़ुशी,
चाहे उसकी कीमत मेरी जान होती।

Romantic shayari

Sad shayari


एक दिन उसने मुझसे कयामत का मतलब पूछ लिया,
मैंने भी घबरा कर उससे रूठ जाना तेरा कह दिया।

हमारी गलतियों से कभी टूट मत जाना,
हमारी शरारत से रू ठ मत जाना,
आपकी चाहत ही हमारी जिंदगी है,
जिंदगी में कभी हमे भूल मत जाना

तेरे इश्क में दीवानी हूँ
तू है समां मैं तेरी परवानी हूँ

हमें हिंदी शायरी का शौक कहाँ
हम तो लिखते हैं फकत अन्दाज तेरे


Sad shayari

Dard Bhari shayari

आज देखा है तुझको देर के बाद
आजका दिन गुजर न जाये कहीं

कर दे नज़रे करम मुझ पर,
मैं तुझपे ऐतबार कर दूँ,
दीवाना हूँ तेरा ऐसा,
कि दीवानगी की हद को पार कर दूँ,

मुझे  उदास  देख  कर  उसने  कहा  मेरे  होते  हुए  तुम्हे  कोई  दुःख  नहीं  दे  सकता ,
फिर  कुछ  ऐसा  ही  हुआ  बाद  में  जितने  भी  दुःख  मिले  सब  उसी  के  हुए

बड़ी  उदास  है  ज़िंदगी  तेरे  बिन  नहीं  है  कुछ  मेरे  पास  तेरे  बिन
अँधेरा  हो  या  हो  उजाला .. आता  नहीं  कुछ  बी  रास  तेरे  बिन

Maa ke naam shayari

वो अक्सर मेरे चेहरे को चूम लेती है
जिनके मैं पैर छूने के भी काबिल नहीं

Love shayari 2020


Love shayari 2020

दीवाना  हूँ  तेरा , मुझे  इंकार  नहीं ,
कैसे  कह  दूँ  की  मुझे  तुमसे  प्यार  नहीं ,
कुछ  शरारत  तो  तेरी  नज़रो  में  भी  थी ,
मैं  अकेला  ही  तो  इसका  गुनेहगार  नहीं …

कल  तक सिर्फ  एक अजनबी  थे  तुम ,
आज  दिल  की  एक  एक  धड़कन  पर
हुकूमत  है  तुम्हारी …

Comments

Popular posts from this blog

Attitude shayari boys in hindi

Top 20+ attitude shayari in hindi for Fb insta status with image download

Broken heart shayari toota hua dil